टूरिज्म जॉब फेयर हेतु जिले से 200 युवाओं को विधायक नागरसिंह चौहान ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

- Saturday, July 14, 2018 . Read
अलिराजपुर। म.प्र. टूरिज्म बोर्ड पर्यटन एवं आतिथ्य के निजी क्षेत्र में भविष्य बनाने के लिए युवाओं को सुनहरा अवसर प्रदान करने की दृष्टि से इन्दौर में टूरिज्म जॉब फेयर का आयोजित 13 जुलाई 2018 को रखा गया। इस जॉब फेयर में अलीराजपुर जिले से करीब 200 युवा उक्त जॉब फेयर में भाग लेने के लिए पहुंचे। शुक्रवार को सुबह कॉलेज परिसर से विधायक नागरसिंह चौहान, जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी एमएल त्यागी ने हरी झंडी दिखाकर उक्त युवाओं को इन्दौर प्रस्थान हेतु रवाना किया। उन्होंने युवाओं से चर्चा करके उक्त जॉब फेयर का अधिक से अधिक लाभ लेने की बात कही। 
     उल्लेखनीय है कि उक्त फेयर के माध्यम से टूरिज्म के क्षेत्र में विभिन्न कार्यो हेतु 18 से 35 वर्ष के युवा जिन्होंने पांचवीं कक्षा से 12 कक्षा तक की पढाई की है उन्हें विभिन्न पदों के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर प्राप्त होगा। इस अवसर पर जिला महाप्रबंधक उद्योग एवं व्यापार केन्द्र एसएस मंडलोई, आजीविका मिशन डीपीएम सुश्री शीला शुक्ला सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Alirajpur News- अलिराजपुर टूरिज्म जॉब फेयर हेतु जिले से 200 युवाओं को विधायक नागरसिंह चौहान ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Alirajpur News- अलिराजपुर टूरिज्म जॉब फेयर हेतु जिले से 200 युवाओं को विधायक नागरसिंह चौहान ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना


अलीराजपुर जिले की हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारा Facebook पेज लाइक करें

उक्त फेयर के माध्यम से टूरिज्म के क्षेत्र में विभिन्न कार्यो हेतु 18 से 35 वर्ष के युवा जिन्होंने पांचवीं कक्षा से 12 कक्षा तक की पढाई की है उन्हें विभिन्न पदों के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर प्राप्त होगा.

Reactions: