अलीराजपुर।  कलेक्टर शमीम उददीन द्वारा जिला चिकित्सालय पहुंचकर आकस्मिक निरीक्षण किया और मरीजों को जिला अस्‍पताल में उपलब्‍ध कराई जा रही स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं का जायजा लिया। उन्‍होंने औषधि भंडार का निरीक्षण कर उपलब्ध दवाईयों की जानकारी ली और निर्देशित किया कि समस्त जीवन रक्षक औषधियां पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हो। प्रत्येक व्यक्ति को निःशुल्क एवं गुणवत्ता पूर्ण दवाईयां उपलब्ध हो। इस दौरान कलेक्टर ने कार्यालय के पास रखी अनावश्यक सामग्रियों को हटाने के निर्देश दिये। 
          उन्‍होंने ओ.पी.डी. एवं ट्रामा सेन्टर का निरीक्षण कर चिकित्सकों एवं पैरामेडिकल स्‍टॉफ को निर्देशित किया कि समय पर उपस्थित हो तथा अपनी सीट पर बैठकर प्राथमिकता के आधार पर मरीजों की स्‍वास्‍थ्‍य जांच और उपचार करें। कलेक्‍टर ने मरीजों और उनके सहयोगियों के साथ अच्‍छा व्यवहार करने तथा तत्काल चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। 
       कलेक्‍टर  ने सिविल सर्जन को निर्देशित किया कि वे प्रतिदिन हॉस्पिटल का निरीक्षण कर सुधारात्मक कार्यवाही करें। इस अवसर पर पत्रकारों से चर्चा में कलेक्टर ने बताया कि अस्पताल में आवश्यक सुविधाए जनसहयोग से जुटाई जायेगी तथा चिकित्सकों की पूर्ति के लिये शासन स्तर से मांग की जायेगी। साथ ही स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने का प्रयास किया जायेगा।











अलीराजपुर जिले की हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारा Facebook पेज लाइक करें

कलेक्‍टर ने सिविल सर्जन को निर्देशित किया कि वे प्रतिदिन हॉस्पिटल का निरीक्षण कर सुधारात्मक कार्यवाही करें।

More From Web

Trending

[random][carousel1 autoplay]

Asha News

{picture#https://4.bp.blogspot.com/-YMIuSgSgens/XOKRBeMKtXI/AAAAAAAAWgk/ywHahz7uRxgec-Dk0dl5fwvZ-D5OxvtgQCK4BGAYYCw/s113/ashanews.jpg} Asha News

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.