बुधवार, सितंबर 18, 2019
अलीराजपुर। पुलिस अधीक्षक श्री विपुल श्रीवास्तव, एसडीओपी पुलिस, एसडीएम सोंडवा, तहसीलदार सोंडवा सहित पटवारी और अन्य मैदानी अमले ने अलीराजपुर जिले के तहत डूब प्रभावित ग्रामों का अवलोकन करते हुए स्थिति और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उक्त दल ने ककराना, झंडाना, रोलीगांव, कुकडिया आदि ग्रामों का भ्रमण करते हुए व्यवस्था और स्थिति देखी। झंडाना, चमेली, ककराना में लोगों की आवागमन सुविधा की दृष्टि से दो अतिरिक्त नाव, पटवारी, कोटवार, सचिव, जीआरएस की ड्यूटी लगाई गई है।
       उक्त क्षेत्र में फसल नुकसानी के लिए पटवारी, ग्रामसेवक, सचिव की संयुक्त टीम गठित कर सर्वे कर 10 दिनों में रिपोर्ट पूर्ण करने के निर्देश दिए गए। साथ ही राहत कैम्प में भी डूब प्रभावित क्षेत्र के रूकने की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। उक्त स्थल पर एमडीएम को भोजन की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए है। साथ ही 6-6 होमगार्ड जवान दिन रात की ड्यूटी पर तैनात किये गए है। साथ ही उक्त क्षेत्र में विद्युत सप्लाय सुनिश्चित करने संबंधित निर्देश देते हुए डही विद्युत फीडर से संपर्क कर व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए। 

Alirajpur News-पुलिस अधीक्षक सहित अन्य राजस्व अधिकारियों ने किया डूब क्षेत्र का निरीक्षण
[right-side]

अलीराजपुर जिले की हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारा Facebook पेज लाइक करें

उक्त दल ने ककराना, झंडाना, रोलीगांव, कुकडिया आदि ग्रामों का भ्रमण करते हुए व्यवस्था और स्थिति देखी।

व्हाट्स एप् ब्राडकॉस्ट सेवा से जुड़े

अलीराजपुर न्यूज़ व्हाट्स एप्प ब्राड कॉस्ट सेवा से जुड़ने के लिए हमारे मोबाईल नंबर 8989002425 पर व्हाट्स एप्प मैसेज करे टाइप करे ALIRAJPUR NEWS और भेज दे व्हाट्स एप्प नंबर 8989002425 पर अगले 24 घण्टे में झाबुआ- अलीराजपुर जिले की ताजा खबरे आपके मोबाइल पर निःशुल्क शुरू कर दी जाएगी

प्रायोजित लिंक्स

#ट्रेंडिंग

[random][carousel1 autoplay]

Asha News

{picture#YOUR_PROFILE_PICTURE_URL} YOUR_PROFILE_DESCRIPTION

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.