मयाला, कोदला, खारकुआ, सहित कई नाले उफान पर जिला प्रशासन को अवकाश घोषित करना चाहिए

अलीराजपुर। जिला पिछले 3 दिन से वर्षा से सराबोर है। आज भी अति वृष्टि का अलर्ट भोपाल से जारी हुआ है। पिछले दिनों 15 अगस्त पर ही झंडावंदन से लौट रही दो शिक्षिका बहने पानी मे बहकर मौत हो गई। उसी दौरान अलीराजपुर डान बास्को स्कूल के सोरभ बामनिया की भी उदेपुर गुजरात की नदी मे डूबने से मौत हो गयी थी। वही दो जिजा को ढुढने गये साले की भी डूबने से मौत हो गयी थी, वही सोन्डवा सहित छकतला मे स्कूल भवन भी गिरे है जिसमे कोई जन हानी नही हुई है मगर जिले मे ऐसे जर्जर भवनों की कमी नही है यदि कोई हादसा होता है तो जिम्मेदार कौन होगा। ऐसी स्थिति को देखते हुऐ कलेक्टर महोदया को भी अलीराजपुर जिले मे 3 दिन के अवकाश की घोषणा करनी चाहिए ताकी किसी भी बडे हादसे के होने से बचा जा सके। उल्लेखनीय है की मौसम विभाग द्वारा अगले दो दिनों तक भारी से भारी वर्षा का अलर्ट जारी किया है।  
     अलीराजपुर जिले में थोड़ी सी वर्षा से ही नदी नाले उफान पर आ जाते है। अभी भी सभी नदी नाले लबालब बह रहे है। जिन्हें पार करते हुए किसी भी स्कूली बच्चे या शिक्षक की जान जा सकती है। ठीक यही स्थिति स्कूल भवनों की भी है। काफी सारे भवन जर्जर स्थिति में है, जो भारी बारिश में ढहकर किसी भी बड़ी दुर्घटना को जन्म दे सकते है। 

Alirajpur News-अलीराजपुर नदी वाले उफान पर स्कूल आने जाने मे शिक्षक सहित बच्चों को हो रही दिक्कत

अलीराजपुर जिले की हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारा Facebook पेज लाइक करें

समस्त शिक्षकों की यहा पिडा है जिसे हम अपनी खबरो के माध्यम से जिला प्रशासन तक पहुंचा रहे है।

More From Web

Trending

[random][carousel1 autoplay]

Asha News

{picture#https://4.bp.blogspot.com/-YMIuSgSgens/XOKRBeMKtXI/AAAAAAAAWgk/ywHahz7uRxgec-Dk0dl5fwvZ-D5OxvtgQCK4BGAYYCw/s113/ashanews.jpg} Asha News

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.