गुरुवार, सितंबर 03, 2020

अलिराजपुर। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्रीमती सुरभि गुप्ता के दिशा निर्देशानुसार कोरोना संक्रमण रोकने तथा आमजन दिशा निर्देशों का पालन अनिवार्य रूप से करें इसलिए एसडीएम श्रीमती लक्ष्मी गामड के नेतृत्व में राजस्व विभाग अमले ने अलीराजपुर में बस स्टेंड और पोस्ट आफिस चोराहे पर 141 व्यक्तियों पर जो कि बगैर मास्क बाइक पर निकले थे चालानी कार्रवाई करते हुए 11 हजार रूपये की वसूली करते हुए सख्त हिदायत व समझाइश देते हुए उक्त कार्रवाई की। कोरोना संक्रमण के बढते प्रभाव के मद्देनजर कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने जिले के समस्त एसडीएम को दिशा निर्देश दिए है कि बगैर मास्क, सोशल डिस्टेन्सींग का पालन नहीं करने वालों पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। उक्त दिशा निर्देशों के तहत राजस्व अमले ने उक्त कार्रवाई की।

       एसडीएम श्रीमती गामड ने बताया कोविड -19 के मद्देनजर अनिवार्य रूप से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेन्सींग का पालन सुनिश्चित कराए जाने हेतु विशेष प्रयास निरंतर जारी रहेंगे। उन्होंने समस्त आमजन से आह्वान किया है कि वे अनिवार्य रूप से मास्क लगाए और सोशल डिस्टेन्सींग का पालन करते हुए स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना वायरस रोकने और बचाव संबंधित जारी दिशा निर्देशों का पालन करें। राजस्व विभाग की कार्रवाई के दौरान तहसीलदार श्री केएल तिलवारे, आरआई श्री संजय वसुनिया, पटवारी श्री किशोर बैरागी, श्री राकेश भयडिया, श्री हेमन्त तोमर सहित अन्य राजस्व अमला उपस्थित था।

Alirajpur News- बगैर मास्क लगाए 141 लोगों पर चालानी कार्रवाई, 11 हजार वसूले








जोबट तहसील के ग्राम बोरी में बगैर मास्क, सोशल डिस्टेंसीग का पालन नही करने वाले दुकानदारों पर चालानी कार्यवाही। आमजन को अनिवार्यतः मास्क लगाने की समझाइश दी। मैदानी अमले ने मास्क भी वितरित किए।

अलीराजपुर जिले की हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारा Facebook पेज लाइक करें

कोरोना संक्रमण के बढते प्रभाव के मद्देनजर कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने जिले के समस्त एसडीएम को दिशा निर्देश दिए है..

ख़बर पर आपकी राय:

प्रायोजित लिंक्स

#ट्रेंडिंग

[random][carousel1 autoplay]

Asha News

{picture#YOUR_PROFILE_PICTURE_URL} YOUR_PROFILE_DESCRIPTION

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.