Privacy Policy


                  अलीराजपुर न्यूज़ अलीराजपुर शहर की सभी  गतिविधियों, व दैनिक घटित घटनाओ व सूचनाओ के प्रकाशन हेतु एक ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल है इस न्यूज़ पोर्टल पर आपको आपके आसपास, देश और दुनिया की सभी बड़ी ख़बरें मिलेंगीं और ख़बरों के पीछे की ख़बर भी। प्रकाशन हेतु आप लोग भी अपने विचार हमें भेज सकते हैं लेकिन निवेदन सिर्फ ये है कि https://alirajpur.ashanews.in को सिर्फ और सिर्फ ख़बरों और विचारों के आदान-प्रदान का मंच समझें।
             किसी भी प्रकार की चुगली/खुन्नस/भड़ास या रंजिश को शाब्दिक आधार पर भुनाने के लिए https://alirajpur.ashanews.in का इस्तेमाल सर्वथा वर्जित है। हमारे ज़रिए किसी व्यक्ति अथवा संस्था के मान-मर्दन की अनुमति कतई नहीं है। ये वेबसाइट विशुद्ध रूप से एक ऐसा मंच है जहां समस्त पत्रकार, छात्र-छात्राएं और आम जन विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय, विचार, पक्ष, आंकलन, आपत्ति लिख सकते हैं।
                     
         पोर्टल पर प्रकाशित सभी खबरों का एक मात्र उद्देश्य  शहर की जनता को शहर की गतिविधि , कार्यो , घटनाओ से रूबरू कराने से ही है  अतः  सभी पाठको से निवेदन है की पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी खबर , घटना, या सूचनाओ के सम्बन्ध में अपने विचार, राय , प्रतिक्रिया, आपत्ति आदि टिपण्णी फॉर्म में या सीधे संपर्क फॉर्म पर जाकर संपर्क करे.

          अलीराजपुर  न्यूज़ पर प्रकाशन हेतु आपकी मौलिक अथवा साभार कृतियां सादर आमंत्रित हैं। संपादकीय टीम की स्वीकृति के पश्चात आपका लेख https://alirajpur.ashanews.in पर प्रकाशित कर दिया जाएगा। संपादकीय टीम के लिए ये कतई ज़रूरी नहीं है कि आपकी हर कृति को प्रकाशित किया ही जाए। आपत्तिजनक/असंवैधानिक/अनैतिक तथ्यों का प्रकाशन किसी भी दशा में नहीं किया जाएगा।
                                             पोर्टल पर से किसी भी जानकारी यथा फोटो, विडियो, खबर, आदि पोर्टल से लेकर अपनी साईट या ब्लॉग पर लगाने से पहले या तो संपादक से इस सम्बन्ध में राय लेले या इनका किसी भी जगह उपयोग करते समय अलीराजपुर न्यूज़ पोर्टल का मय नाम वेबलिंक उपलब्ध कराये .

प्रकाशनाधिकार © आशा न्यूज़ ™ , सर्वाधिकार सुरक्षित 
Copyright © 2012 -2018  Asha News™, All rights reserved.